Friday, Apr 26 2024 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में ट्रक पर लदी 470 कार्टन शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

दरभंगा, 24 मार्च (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र से पुलिस ने बुधवार की सुबह ट्रक पर लदी 470 कार्टन विदेशी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने यहां बताया कि संदेह के आधार पर रात्रि गश्ती दल ने अहले सुबह एक ट्रक को जांच के लिए रोका तो ट्रक चालक ने उसमें दवा और मोटर पार्ट्स होने की जानकारी दी, लेकिन वरीय पुलिस पदाधिकारी के पहुंचने के बाद उस कार्टनों को खोल कर देखा गया तो उसमें रखा 470 कार्टन शराब मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है। जब्त शराब के अनुमानित कीमत 50 लाख रूपया बताया जा रहा है।
श्री राम ने बताया कि ट्रक के चालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वही शराब के मुख्य सरगना की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि शराब तस्कर महाराष्ट्र में निबंधित नंबर की ट्रक पर शराब दिल्ली से दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि जब्त तक गाड़ी पर अंकित निबंधन संख्या एवं उसके चेचिस के नंबर से भी गाड़ी मालिक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जब्त ट्रक का एस्कॉर्ट कर रहे एक स्कॉर्पियो वाहन की भी पुलिस तलाश कर रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image