Friday, Apr 26 2024 | Time 06:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा के स्थापना दिवस को उत्सव के रूप में मनाएं कार्यकर्ता : दीपक

रांची, 05 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के स्थापना दिवस को उत्सव के रूप में मनाने का आह्वान करते हुए सोमवार को कहा कि ‘सर्वस्पर्शी , सर्वव्यापी और सर्व समावेशी’ भाजपा पार्टी के करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं के समर्पण और परिश्रम का परिणाम है।
श्री प्रकाश ने यहां कहा कि भाजपा न सिर्फ आज दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है बल्कि यह पूरी तरह लोकतांत्रिक पार्टी है । जहां आज कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टी और अनेक क्षेत्रीय पार्टियां परिवार,वंशवाद से ग्रसित हैं वहीं, भाजपा ने देश को एक नया विकल्प दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी का स्थापना दिवस पार्टी के करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं के लिये गौरव का क्षण है इसलिये इसे उत्सव के रूप में कल मनाएं।
भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता अपनी वैचारिक प्रतिबद्धता पर दृढ़ है। पार्टी ने अपनी विकास यात्रा में अनेक संकल्प पूरे किए है। आगे की विकास यात्रा में अंत्योदय के साथ आत्म निर्भर भारत के लक्ष्य को पूरा करना यह लक्ष्य है तभी मां भारती फिर से विश्वगुरु बनेगी।
विनय सतीश
वार्ता
image