Friday, Apr 26 2024 | Time 06:40 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


वैक्सीन को लेकर भ्रष्टाचार का नया ड्रामा कर रहा केंद्र : झामुमो

रांची, 21 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कोरोना से जारी जंग के बीच सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि वैक्सीन के नाम पर भ्रष्टाचार का नया ड्रामा केंद्र की ओर से किया जा रहा है।
पार्टी महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने यहां कहा कि राज्य में कोरोना के खिलाफ जंग में राज्य सरकार और अधिकारी लगातार केंद्र सरकार के सम्पर्क में रहे हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पहल तो राज्य में हर वक्त दिख रही है। वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार को जो काम छह महीने पहले करना चाहिए था वह उस काम को अब मजबूर होकर कर रही है। भाजपा नीत केंद्र सरकार अब जाकर विपक्ष की सलाह मान रही है। शुरू से विपक्ष का सुझाव भाजपा मानती तो देश मे ऐसे हालत नहीं होते।
झामुमो नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि राज्य में कहीं भी मोर्चरी वैन है क्या ,ये समस्या डेढ़ साल का नहीं है। प्राइवेट एम्बुलेंस पर किसी का वश नहीं। सरकार ने तो प्राइवेट एम्बुलेंस का भी भाड़ा तय कर दिया है। ऐसे भी लोग हैं जो अपने स्तर पर एम्बुलेंस सेवा दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अक्सर सिस्टम फेल होने की बात करते हैं लेकिन सिस्टम को फेल करने में उनकी पार्टी का बड़ा योगदान रहा है।
सतीश सूरज
जारी वार्ता
image