Friday, Apr 26 2024 | Time 05:38 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मैक्स लाइफ इंश्योरेंस का ऑनलाइन यूलिप उत्पाद

नयी दिल्ली 22 जनवरी (वार्ता) जीवन बीमा क्षेत्र की कंपनी मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने आज ऑनलाइन यूलिप उत्पाद ‘ ऑनलाइन सेविंग्स प्लान’ लॉच करने की घोषणा की।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि इसके साथ ही उसने बढ़ते ऑनलाइन यूलिप क्षेत्र में कदम रखा है। इस उत्पाद को मैक्स लाइफ इंश्योरेंस तथा ऑनलाइन वेब एग्रिगेटर पॉलिसीबाजार डॉटकॉम ने उपभोक्ता शोध के आधार पर तैयार किया है।
उसने कहा कि ग्राहक बीमा में अपने निवेश की वृद्धि की प्राथमिक अपेक्षा के बाद अपने रिटायरमेंट लक्ष्यों के प्रति अधिक गंभीर होते हैं। मैक्स लाइफ का मानना है कि डिजिटल ग्राहक आत्मनिर्भर हैं। वे न सिर्फ ऑनलाइन सर्च करने में यकीन रखते हैं बल्कि खुद से ही एक गंभीर वित्तीय उत्पाद खरीदने में भी सहज होते हैं जिससे उन्हें अपनी निवेश रणनीति का फैसला खुद करने की सुविधा भी मिलती है।
उसने कहा कि मैक्स लाइफ ऑनलाइन सेविंग्स प्लान को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसमें ग्राहक को अपने जीवन के विभिन्न चरणों की जरूरतो और भविष्य के लक्ष्यों के आधार पर पूरी जानकारी के साथ फैसला करने की आज़ादी मिलती है।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image