Friday, Apr 26 2024 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
बिजनेस


स्नैपडील की अनबॉक्स इंडिया सेल शुरू

नयी दिल्ली 24 जनवरी (वार्ता) ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म स्नैपडील ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर 22 जनवरी से 26 जनवरी तक के लिए ‘अनबॉक्स इंडिया सेल’ शुरू किया है। इस सेल के तहत कई आकर्षक ऑफर पेश किये गये हैं।
कंपनी द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक सेल में बच्चों के बेस्ट सेलिंग कपड़ों पर 80 प्रतिशत तक,बेस्ट सेलिंग खिलौनों पर 70 प्रतिशत तक, पुरुषों के फुटवियर पर कम से कम 50 प्रतिशत तक और महिलाओं की जैकेट,टॉप्स,ड्रेस और घड़ियों पर 70 प्रतिशत तक की और कॉस्मेटिक तथा शेविंग के सामानों पर कम से कम 30 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। प्यूमा,यूसीबी और अन्य ब्रांडेड बैकपैक्स 799 रुपये से कम कीमत पर दिये जा रहे हैं।
स्नैपडील पर साथ ही सफारी, एरिस्टोक्रैट और अन्य चार व्हील वाले लगेज की कीमत 1,549 रुपये से शुरू है।
कंपनी का कहना है कि सेल में राेजमर्रा की वस्तुएं जैसे फ्रीज की बोतल, कुकवेयर सेट, किचन कंटेनर, ग्लॉस टॉप गैस स्टोव,मिक्सर, ग्राइंडर, लंच बॉक्स, स्टेप लैडर, प्लास्टिक की कुर्सी, रिचार्जेबल लाइट और कपड़े सुखाने वाले स्टैंड पर भी आकर्षक ऑफर हैं। मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी कई ऑफर्स हैं।
अर्चना/शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image