Friday, Apr 26 2024 | Time 05:38 Hrs(IST)
image
बिजनेस


फिनकेयर ने दिल्ली में शुरू किया परिचालन

नयी दिल्ली 08 अगस्त (वार्ता) फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक ने राजधानी दिल्ली में परिचालन शुरू करते हुये चालू वित्त वर्ष में नौ शाखायें खोलने की घोषणा की है।
बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजीव यादव ने बुधवार को यहां बताया कि उत्तर भारत में विस्तार की वृहद योजना बनायी गयी है। इसके तहत दिल्ली के साथ ही उत्तर प्रदेश, हरियाण, पंजाब और चंडीगढ़ में कारोबार शुरू किया जा रहा है। चालू वित्त वर्ष में इन राज्यों में कारोबार शुरू कर दिया जायेगा। अहमदाबाद, बेंगलुरु और चेन्नई में बैंक पहले से ही अपनी उपस्थिति दर्ज कर चुका है तथा मुंबई और हैदराबाद में परिचालन शुरू करने की तैयारी हो चुकी है।
उन्होंने बताया कि परिचालन के एक साल की अवधि में फिनकेयर एसएफबी ने संस्थागत और खुदरा ग्राहकों से 1,200 करोड़ रुपये से अधिक का जमा आधार तथा 2,700 करोड़ रुपये से अधिक का ऋण पोर्टफोलियो बनाया है। वर्तमान में, 10 राज्यों और एक संघ शासित प्रदेश में इसके कुल 500 बैंकिंग आउटलेट हैं।
उन्होंने बताया कि सावधि जमा पर वार्षिक नौ फीसदी ब्याज दिया जा रहा है और वरिष्ठ नागरिकों के लिए यह दर 9.5 फीसदी है। जमा खातों पर सात प्रतिशत वार्षिक ब्याज देय है। इसके साथ ही प्रतिस्पर्धी दर पर लॉकर सुविधा भी उपलब्ध करायी जा रही है।
शेखर अजीत
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image