Friday, Apr 26 2024 | Time 10:02 Hrs(IST)
image
बिजनेस


टीवीएस ने बेची 30 लाख से अधिक अपाचे मोटरसाइकिल

होसूर, 10 सितम्बर (वार्ता) दोपहिया एवं तिपहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी की लोकप्रिय प्रीमियम मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे ने 30 लाख से अधिक यूनिट बिक्री का रिकाॅर्ड बनाया है।
कंपनी ने सोमवार को यहां यह घोषणा की कि प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड टीवीएस अपाचे ने 30 लाख इकाइयों की बिक्री का ऐतिहासिक आंकड़ा पार कर लिया है। वर्ष 2005 में लॉन्च की गई टीवीएस अपाचे सीरीज़ भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में तेज़ी से विकसित हो रहा ब्रांड है।
कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी के एन राधाकृष्णन ने यह घाेषणा करते हुये कहा कि इस उपलब्धि के लिए वह देश-विदेश में मौजूद सभी उपभोक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। पिछले कई सालों से टीवीएस अपाचे ने अपने शानदार रेसिंग स्टाइल, आधुनिक टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान किया है। एक दशक के दौरान ब्रांड ने 160 सीसी से 310 सीसी सेगमेन्ट में कई प्रीमियम पेशकश दीं हैं, जो उपभोक्ताओं की सभी उम्मीदों पर खरी उतरी हैं। 30 लाख का यह ऐतिहासिक आंकड़ा उनके लिए बेहद खास है क्योंकि यह इस बात की पुष्टि करता है कि रेसिंग प्रेमी उपभोक्ता टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी और टीवीएस अपाचे आरआर 310 को खूब पसंद कर रहे हैं।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image