Friday, Apr 26 2024 | Time 15:01 Hrs(IST)
image
बिजनेस


विस्तारा की हर फ्लाइट में इंटरटेनमेंट की सुविधा

नयी दिल्ली 13 सितम्बर (वार्ता) टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस की संयुक्त उपक्रम वाली कंपनी विस्तारा की हर फ्लाइट में अब इंटरटेनमेंट की सुविधा होगी।
कंपनी ने आज बताया कि अब से उसके हर विमान में ‘विस्तारा वर्ल्ड’ उपलब्ध होगा। यात्री अपने स्मार्ट डिवाइस या लैपटॉप पर इसे चला सकेंगे। वे बॉलीवुड और हॉलीवुड के 70 घंटे के चुनिंदा कंटेन्ट देख सकेंगे।
उसने बताया कि उसके कंटेन्ट हर महीने बदलते रहते हैं। यात्री कई तरह की फिल्में, भारतीय और पश्चिमी टीवी कार्यक्रम तथा भारतीय, पॉप, जैज, रॉक, इंग्लिश रिट्रो जैसे म्यूजिक का आनंद ले सकेंगे। साथ ही ‘विस्तारा वर्ल्ड’ पर यात्री अपने विमान को बढ़ते हुये मानचित्र पर देख सकते हैं।
विस्तारा के मुख्य रणनीतिक अधिकारी संजीव कपूर ने बताया कि ‘विस्तारा वर्ल्ड’ पर हर उम्र तथा पसंद वाले लोगों के लिए कुछ न कुछ है। इसे गूगल के प्ले स्टोर या एप्पल के एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकेगा।
अजीत जितेन्द्र
वार्ता
More News
निफ्टी दिसंबर तक पहुंच सकता है 25,800 से ऊपर: प्रभुदास लीलाधर

निफ्टी दिसंबर तक पहुंच सकता है 25,800 से ऊपर: प्रभुदास लीलाधर

26 Apr 2024 | 10:38 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) इस समय चल रहे आम चुनावों के वातावरण में बाजार के भविष्य को लेकर उत्सुकताओं के बीच वित्तीय प्रबंधन क्षेत्र की फर्म प्रभुदास लीलाधर (पीएल) ने गुरुवार को कहा कि यदि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार फिर से सत्ता में लौटती है तथा अनुमानों के अनुसार मानसून अच्छा रहता है तो भारत में शीर्ष 50 शेयरों पर आधार निफ्टी शेयर सूचकांक दिसंबर के अंत तक 25,810-27100 दायरे तक पहुंच सकता है।

see more..
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image