Friday, Apr 26 2024 | Time 09:32 Hrs(IST)
image
बिजनेस


वाहन बीमा क्लेम के लिए सेल्फ वीडियो कैशलेस फीचर

नयी दिल्ली 14 सितंबर (वार्ता) ऑनलाइन बीमा पोर्टल पॉलिसीबाज़ारडॉटकॉम ने वाहनों के बीमा क्लेम को सरल एवं त्वरित प्रोसेसिंग और सेटलमेन्ट के लिए अपने ऐप पर सेल्फ वीडियो कैशलैस क्लेम फीचर का नया संस्करण लॉन्च किया है।
कंपनी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि सरकारी साधारण बीमा कंपनियों न्यू इंडिया इंश्योरेन्स और यूनाईटेड इंडिया इंश्योरेन्स ने सबसे पहले इस नए फीचर को अपनाया है। उपभोक्ताओं को दुर्घटना क्लेम के लिए सेटलमेन्ट सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से पॉलिसीबाज़ारडॉटकॉम के साथ साझेदारी की है।
इस नए फीचर के माध्यम से उपभोक्ताओं की क्लेम के लिए फिज़िकल निरीक्षण की समस्या हल हो जाएगी और वे वाहन के निरीक्षण के लिए ऐप पर खुद ही वीडियो अपलोड कर सकेंगे। इस तरह निरीक्षण की प्रक्रिया सरल होने के साथ ही यथाशीघ्र क्लेम को अनुमोदन मिलने की संभावना बढ़ जायेगी। इसमें बीमा कर्मचारियों द्वारा व्यक्तिगत रूप से निरीक्षण नहीं किया जायेगा बल्कि पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image