Friday, Apr 26 2024 | Time 07:02 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पियाजियो आनंदा डेयरी को करेगा वाहनों की आपूर्ति

नयी दिल्ली, 16 अप्रैल (वार्ता) इटली की अग्रणी वाहन कंपनी पियाजियो को डेयरी उत्पादों के प्रमुख आनंदा ग्रुप से 1500 कॉमर्शियल वाहनों की डिलीवरी का ऑर्डर मिला है।
पियाजियो इंडिया लि. और आनंदा डेयरी के बीच इस आशय का एक करार किया गया है जिसके तहत पियाजियो आपे एक्सट्रा एलडीएक्स और एलडीएक्स+के पर्पज व्हिकल्स आपूर्ति करेगा। इस मौके पियाजियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डिएगो ग्राफी ने कहा कि इन वाहनों की संरचना विशेष ढंग से की जायेगी जिससे उसमें ले जाये जाने वाले डेयरी उत्पाद खराब होने से बचाये रखने और उन्हें ताजा रखने के लिए एक खास वातावरण में रखा जा सके। उन्होंने कहा कि इस तिपहिया वाहन में सुपर कूल्ड इंजन लगाया गया है। सीएनजी और एलपीजी वाहन कंपनी की रणनीतिक पहल हैं जो मार्केट की निरंतर बदलती जरूरतों का पूरा करने का प्रयास भी है। इस मौके पर इन वाहनों की पहली खेप आनंदा ग्रुप को सौंपी गयी।
इस अवसर पर आनंदा ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक राधे श्याम दीक्षित ने कहा कि कंपनी अपने व्यापार विस्तार के निरंतर प्रयास में जुटी है और इसी के तहत पियाजियो से विशेष वाहन खरीदने का आर्डर दिया गया है। बेहतरीन माइलेज और कम खर्च में रखरखाव की विशेषता के कारण कंपनी ने इन वाहनों को चुना है। कंपनी अपने उत्पादों को विदेशों में भी लोकप्रिय बनाने के लिए तेजी से प्रयास कर रही है और अमेरिका, कनाडा और संयुक्त अरब अमीरात के साथ इटली में अपने उत्पादों की आपूर्ति कर रही है। इटली में कंपनी के उत्पादों खासकर पनीर की खपत को बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है।
इस मौके पर भारत स्थित इटली दूतावास में आर्थिक एवं नवोन्मेषी विभाग के प्रमुख सलाहकार अलेसांद्रो दी मासी भी मौजूद थे।
श्रवण.मिश्रा
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image