Friday, Apr 26 2024 | Time 08:25 Hrs(IST)
image
बिजनेस


स्टरलाईट पाॅवर को जम्मू कश्मीर पारेषण परियोजना के लिए उत्कृष्ठता पुरस्कार

नयी दिल्ली 16 अक्टूबर (वार्ता) बिजली पारेषण सेवायें प्रदान करने वाली कंपनी स्टरलाईट पाॅवर को जम्मू कश्मीर में नाॅर्दर्न रीज़न स्ट्रेंथनिंग स्कीम (एनआरएसएस-29) के लिए ग्लोबल प्रोजेक्ट उत्कृष्ठता पुरस्कार से नवाजा गया है।
कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि बडी परियोजना श्रेणी में उसे स्वर्ण पुरस्कार मिला है। यह पुरस्कार मैक्सिको में आयोजित 31 वीं आईपीएमए वर्ल्ड कांग्रेस में दिया गया।
एनआरएसएस-29 परियोजना देश में चालू किए गए बड़े एवं सबसे कठिन क्षेत्रों में निजी पारेषण परियोजना थी। राष्ट्रीय महत्व का यह 414 किलोमीटर लंबा ट्रांसमिशन काॅरिडोर स्थान एवं मौसम की चुनौतियों का सामना करते हुए बनाया गया। स्टरलाईट पाॅवर ने टेक्नाॅलाॅजी का उपयोग करते हुए स्थानीय समुदायों के साथ संलग्नता एवं सामंजस्य के साथ निर्धारित समय से पहले इस परियोजना को पूरा किया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसी वर्ष फरवरी में इस परियोजना को राष्ट्र को समर्पित किया था।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image