Friday, Apr 26 2024 | Time 06:12 Hrs(IST)
image
बिजनेस


जियो ने ग्वालियर और जबलपुर में लाॅन्च की ट्रू5जी सेवा

मुंबई, 06 जनवरी (वार्ता) रिलायंस जियो ने आज मध्यप्रदेश के दो बड़े शहरों ग्वालियर और जबलपुर में जियो ट्रू5जी सेवा लॉन्च करने का एलान किया।
इसके साथ ही देश के 72 शहरों में अब तक जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च हो चुकी है।
कंपनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के इंदौर में हो रहे प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को देखते हुए जियो ने दो और शहरों में अपने 5जी नेटवर्क को मजबूत किया है। रिलायंस जियो अब प्रदेश के 4 बड़े शहरों में 5जी सेवा देने वाला पहला और एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है। इससे पहले जियो इंदौर और भोपाल में भी ये सेवा लॉन्च कर चुका है।
आज से ग्वालियर और जबलपुर के जियो यूजर्स को 'जियो वेलकम ऑफर ' के तहत आमंत्रित किया जाएगा। जियो वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को मुफ्त में 1 जीबीपीएस प्लस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।
लॉन्च के मौके पर कंपनी ने कहा कि ये लॉन्च जियो की मध्यप्रदेश के लोगों के लिए प्रतिबद्धता को दिखाता है। जियो ट्रू 5जी से मध्यप्रदेश के लोगों के लिए ई-गवर्नेस, शिक्षा, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, गेमिंग, हेल्थकेयर, कृषि, आईटी और छोटे उद्योगों के लिए विकास के अनंत दरवाजे खुलेंगे।
कंपनी ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया।
गरिमा
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image