Friday, Apr 26 2024 | Time 13:33 Hrs(IST)
image
बिजनेस


एयरटेल ने किया दिल्ली-एनसीआर में नेटवर्क में सुधार

नयी दिल्ली, 16 जनवरी (वार्ता) दूरसंचार क्षेत्र की सबसे बड़ी निजी कंपनी भारती एयरटेल ने ‘ प्रोजेक्ट लीप’ के तहत आज दिल्ली-एनसीआर में अपग्रेडेड मोबाइल नेटवर्क के तहत ‘ड्युअल कैरियर‘ टेक्नोलाॅजी का समावेश करने की घोषणा की है जिसमें थ्री जी पर 4 जी की स्पीड मिलेगी।
इससे 2100 मेगाहर्ट्ज बैंड में दो 5 मेगाहर्ट्ज कैरियरों की स्पेक्ट्रम क्षमताओं को मिश्रण किया गया है। एयरटेल दिल्ली एनसीआर में ‘ड्युअल कैरियर‘ टेक्नोलाॅजी लागू करने वाला पहला मोबाइल आॅपरेटर बन गया है। ड्युअल कैरियर टेक्नोलाॅजी नेटवर्क क्षमता में सुधार करती है और तेज डेटा स्पीड, बेहतर वाॅयस क्वालिटी, और परिष्कृत नेटवर्क कवरेज-इनडोर एवं आउटडोर के रूप में बेहतरीन मोबाइल अनुभव प्रदान करती है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि ड्युअल कैरियर टेक्नोलाॅजी के तहत 3जी पर भी 4जी जैसी डेटा स्पीड का आनंद उठाया जा सकता है। यह तकनीक नेटवर्क एवं मोबाइल उपकरणों के बीच बैक एंड कनेक्शन को बेहतरीन बनाने में सहायता करेगी और ग्राहक अपने मोबाइल पर एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ का उपयोग कर सकेंगे।
शेखर अर्चना
वार्ता
More News
निफ्टी दिसंबर तक पहुंच सकता है 25,800 से ऊपर: प्रभुदास लीलाधर

निफ्टी दिसंबर तक पहुंच सकता है 25,800 से ऊपर: प्रभुदास लीलाधर

26 Apr 2024 | 10:38 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) इस समय चल रहे आम चुनावों के वातावरण में बाजार के भविष्य को लेकर उत्सुकताओं के बीच वित्तीय प्रबंधन क्षेत्र की फर्म प्रभुदास लीलाधर (पीएल) ने गुरुवार को कहा कि यदि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार फिर से सत्ता में लौटती है तथा अनुमानों के अनुसार मानसून अच्छा रहता है तो भारत में शीर्ष 50 शेयरों पर आधार निफ्टी शेयर सूचकांक दिसंबर के अंत तक 25,810-27100 दायरे तक पहुंच सकता है।

see more..
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image