Friday, Apr 26 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शाहरूख की झलक पाने घर के बाहर खड़े रहते थे कार्तिक आर्यन

मुंबई 18 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह किंग खान शाहरूख खान के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी एक झलक पाने के लिये उनके घर के बाहर खड़े रहते थे।
प्यार का पंचनामा और सोनु के टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्मों के जरिये अपनी खास पहचान बना चुके कार्तिक हाल ही में करण जौहर के चैट शो पर पहुंचे जहां उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि वह बेलापुर नवी मुंबई में रहते थे और अंधेरी तक फिल्म ऑडिशंस के लिए जाते थे। कार्तिक ने बताया था कि वहां दो कमरों के फ्लैट को 12 लोग शेयर करते थे।
कार्तिक ने कहा कि वह बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं, इसलिए उन्हें पता है कि एक फैन होने का क्या मतलब होता है। वह शाहरुख एक झलक भर पाने के लिए बांद्रा में उनके घर के बाहर खड़े रहते हैं।
कार्तिक इन दिनों फिल्म लुका-छिपी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कार्तिक ने बताया कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद उन्हें एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया।कार्तिक ने बताया कि उन्हें जो रोल ऑफर हुआ था, वह उससे कनेक्ट नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने बताया कि वह पैसे के पीछे भागने के बजाये अच्छा काम करना चाहते हैं।
प्रेम टंडन
वार्ता
image