Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भवन निर्माता का महाराष्ट्र के दो शहीद परिवारों को घर देने का प्रस्ताव

कोल्हापुर, 19 फरवरी (वार्ता) पुलवामा हमले में महाराष्ट्र के शहीद दो जवानों के परिजनों को एक भवन निर्माता ने स्वतंत्र रो-हाउस देने का प्रस्ताव रखा है।
शहर के भवन निर्माता सचिन बाला साहब सपाले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के पूर्व मंत्री हसन मुश्रिफ और कागल नगर पालिका के अध्यक्ष माणिक माली के साथ एक बैठक में मंगलवार को महाराष्ट्र के दो शहीदों के परिजनों को स्वतंत्र रो-हाउस देने की बात कही।
श्री सपाले ने कहा, “हम सभी साधारण लोग हैं और सीमा पर लड़ने के लिए नहीं जा सकते लेकिन हम जवानों का इस तरह की भावनाओं से सम्मान दे सकते हैं। इसलिए हमने शहीद संजय सिंह भीकमसिंह दीक्षित और नितिन शिवाजी राठोड के परिजनों को स्वतंत्र दो बेडरूम का रो-हाउस देने का निर्णय लिया है।”
उन्होंने कहा कि एक घर की कीमत लगभग 20-25 लाख रुपये होगी और यह घर कोल्हापुर शहर के न्यू वाशी नाका इलाके में दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि घर तैयार हैं और बहुत जल्द श्री मुश्रिफ के हाथ से दोनों शहीदों के परिजनों को घर की चाबी दी जायेगी।
उन्होंने अपनी भावना जाहिर करते हुए कहा कि यदि दोनों शहीद के परिवार वाले यदि इस घर में रहने आते हैं तो कोल्हापुर के शाहू नगरी के लिए प्रतिष्ठा की बात होगी।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image