Friday, Apr 26 2024 | Time 15:39 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पुलवामा हमले के बाद मोदी प्रचार की शूटिंग में व्यस्त : राहुल

धुलियाश महाराष्ट्र, 01 मार्च (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद भी श्री मोदी प्रचार की शूटिंग करते रहे।
श्री गांधी ने महाराष्ट्र के धुले में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री मोदी ने पुलवामा हमले के समय में कहा था कि
सबको एकजुट होना चाहिए लेकिन उन्होंने दिल्ली में शहीद स्मारक के उद्घाटन के समय कांग्रेस की आलोचना की। श्री मोदी पांच मिनट भी बिना प्रचार के नहीं रह सकते।
उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद हमने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि इस समय सरकार की आलोचना नहीं की जाय और देश के साथ एकजुट हो कर खड़े रहें।
श्री गांधी ने अनिल अंबानी पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिसे कागज की नाव बनाने नहीं आती उसेे राफेल जैसे हवाई जहाज बनाने की जिम्मेदारी दी गयी है।
उन्होंने कहा कि मोदी अब महाराष्ट्र के आदिवासियों के पीछे पड़ गये हैं और उनकी जमीन कुछ उद्योगपतियों को देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार महाराष्ट्र की जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखायेगी।
युवकों के रोजगार के संबंध में उन्होंने कहा, “हमने लोकसभा में पूछा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार कितने युवाओं को रोजगार देती हैं। उनके मंत्री ने कहा कि एक साल में एक लाख युवाओं को हम रोजगार दे पाते हैं। देश में सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है अौर श्री मोदी ने ने हिंदुस्तान का पांच साल बर्बाद किया।”
त्रिपाठी.संजय
वार्ता
image