Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राकांपा नेता क्षीरसागर ने भाजपा-शिवसेना-आरपीआई गठबंधन के समर्थन की अपील की

बीड, 06 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के उपाध्यक्ष और बीड़ विधानसभा चुनाव क्षेत्र के विधायक जयदत्त क्षीरसागर ने अपने समर्थकों से अपील की कि भारतीय जनता पार्टी-शिव सेना-आरपीआई गठबंधन के बीड़ लोकसभा से उम्मीदवार डॉ प्रीतम मुंडे-काले को मत दे कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करें।
श्री क्षीरसागर ने कल अपने समर्थकों से बात करते हुए कहा, “राकांपा ने उन्हें पिछले तीन वर्ष से हाशिए पर रखा है। कनिष्ठ नेताओं को आगे बढ़ाया गया जबकि पार्टी में वरिष्ठ होने के बावजूद पार्टी ने उन पर ध्यान नहीं दिया इसलिए मुझे इस तरह का निर्णय लेने में मजबूर होना पड़ा।”
भाजपा के उम्मीदवार का समर्थन करने के अपने निर्णय के संबंध में उन्होंने कहा कि श्री मोदी पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों को नष्ट करने जैसे कठोर निर्णय लेने में सक्षम हैं।
वर्ष 2008 में अजमल कसाब और अन्य ने जब मुंबई में हमला किया था तब अजमल को गिरफ्तार किया गया था और उस पर 300 करोड़ रुपये सरकार ने खर्च किया था और अंत में उसे फांसी पर चढ़ा दिया गया।
पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बाद श्री मोदी ही ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो कड़ा निर्णय ले सकते हैं।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस से घनिष्ठता के संबंध में उन्होंने कहा कि श्री फडनवीस ने राज्य में राज्य मार्ग समेत कई विकास के काम किये हैं। उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्ष में पर्ली-बीड़-अहमदनगर रेलवे लाइन के लिए 2800 करोड़ रुपये मंजूर किये गये।
उन्होंने कहा कि वह बीड़ के विधायक हैं, इसलिए उनका कर्तव्य है कि बीड़ में विकास कार्य को लायें, इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ हाथ मिलाया। राज्य सरकार ने बीड़ नगरपालिका को भी विभिन्न विकास के कार्यों के लिए धन उपलब्ध कराया।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image