Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सत्ते पे सत्ता के रीमेक में बेटा निभाए मेरा किरदार : शक्ति कपूर

मुंबई 07 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर का कहना है कि उनकी ख्वाहिश है कि सत्ते पे सत्ता के रीमेक में उनका बेटा उनका किरदार निभाये।
फराह खान और रोहित शेट्टी अस्सी के दशक में प्रदर्शित फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बना रहे हैं। जहां ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में अमिताभ बच्चन वाले किरदार के लिए ऋतिक रोशन से बात चल रही है, वहीं शक्ति ने इच्छा जताई है कि इस फिल्म में उनका निभाया मंगल वाला किरदार उनका बेटा सिद्धांत कपूर निभाए। शक्ति का मानना है कि इस रोल के लिए उनके बेटे एकदम परफेक्ट रहेंगे।
शक्ति ने कहा,“मैं अपने बेटे को फिल्म के रीमेक में मेरा रोल निभाते हुए देखना चाहता हूं। उस किरदार को सिद्धांत से बेहतर कोई प्ले नहीं कर सकता। लेकिन मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे को फिल्म में लिया जाएगा या नहीं। यह फराह और रोहित पर निर्भर करता है। मैं फराह के संपर्क में हूं लेकिन ‘सत्ते पे सत्ता’ रीमेक को लेकर मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है। वह मेरी एक अच्छी दोस्त हैं और सिद्धांत को भी अच्छी तरह से जानती हैं। यदि उन्हें लगेगा कि इस रोल के लिए सिद्धांत एकदम फिट हैं तो वह उन्हें जरूर बुलाएंगी। एक निर्देशक होने के नाते यह पूरी तरह से उनका फर्ज है। वह बेहतरीन राइटर हैं। कॉमिडी, मनोरंजन और इमोशन्स की उन्हें गजब की समझ है। रोहित के रूप में उन्हें बढ़िया प्रोड्यूसर मिला है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह एक बढ़िया फिल्म बनाएंगे।”
प्रेम.संजय
वार्ता
image