Friday, Apr 26 2024 | Time 16:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नेटफ्लिक्स के शो में नजर आएंगे शाहरुख खान

मुंबई, 11 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हॉलीवुड होस्ट डेविड लेटरमैन के शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन के नए सीजन में नजर आएंगे।
बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान हॉलीवुड सेलेब डेविड लेटरमैन के शो में शिरकत करने वाले थे, जिसकी खबर काफी समय से आ रही थी। इस साल ईद पर डेविड ने भारत आकर शाहरुख के घर अपने शो के लिए शूटिंग भी की थी। लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान के एपिसोड का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
शाहरुख खान हॉलीवुड होस्ट डेविड लेटरमैन के शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन के नए सीजन में नजर आएंगे। एपिसोड के ट्रेलर में डेविड को शाहरुख के बारे में बात करते हुए देखेंगे। डेविड, शाहरुख को दुनिया का सबसे पॉपुलर मूवी स्टार बता रहे हैं। शो की बीटीएस स्टोरी में डेविड ने दिखाया कि कैसे शाहरुख को स्टेज पर बुलाने के बाद जनता खुशी से पागल हो गई थी। डेविड उन्हें देखकर कहते हैं, 'ये अभी तक कि शायद सबसे बड़ी स्टैंडिंग ओवेशन है जो मेरे शो पर हुई है। इस ही साल जून के महीने में डेविड, शाहरुख खान के मुंबई वाले घर मन्नत में शूटिंग के लिए आए थे। शाहरुख खान स्टारर इस शो का एपिसोड 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।
प्रेम, शोभित
वार्ता
image