Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


खेसारी लाल यादव की फिल्म मेहंदी लगा के रखना 3 का फर्स्‍ट लुक आउट

मुंबई, 19 जनवरी (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म मेहंदी लगाके रखना का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है।
‘मेहंदी लगा के रखना’ की फ्रेंचाइजी में एक बार फिर से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की वापसी हो रही है। ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का फर्स्‍ट लुक आज आउट कर दिया गया है। इसमें खेसारीलाल यादव के साथ न्‍यू कमर शहर अफसा नजर आ रही हैं। फर्स्‍ट लुक में शादी के मंडप में अफजा फोन से बात करती और खेसारीलाल यादव उन्‍हें निहारते नजर आये हैं। ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जिन्‍होंने इस फिल्‍म के पहले पार्ट को भी निर्देशित किया था।
रजनीश मिश्रा की भी इस फिल्‍म में वापसी हो रही है। ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के पहले पार्ट को उन्‍होंने वर्ष 2017 में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और ऋतु सिंह को लेकर बनाया था, जो भोजपुरी सिनेमा में बदलाव और कंटेंट बेस्‍ड सिनेमा की वाहक बनी। वर्ष 2018 में प्रदर्शित इस फिल्म के दूसरे पार्ट से खेसारीलाल यादव और रजनीश‍ मिश्रा दोनों बाहर हो गए थे लेकिन फिल्‍म के तीसरे पार्ट में अब इनकी जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलने वाली है।फिल्‍म का निर्माण निशांत उज्‍जवल कर रहे हैं, जिनका मानना है कि यह फिल्‍म भी अब तक बनी दोनों फिल्‍मों से अलग और वृहद होगी। उन्‍हें उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म दर्शकों के दिलों पर राज करेगी।
यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बन रही ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में खेसारीलाल यादव और शहर अफसा के अलावा एक बार फिर ऋतु सिंह नजर आयेंगी। एक गाने में यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का भी दमदार एपीयरेंस होगा।
प्रेम.श्रवण
वार्ता
image