Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कोरोना से जंग में अजय-कंगना ने दिया डोनेशन

मुंबई 02 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में डोनेशन दिया है।
इन दिनों भारत कोरोना वायरस से लड़ रहा है। कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए लोगों से डोनेशन की अपील थी जिसके बाद तमाम सेलेब्रिटीज आगे बढ़कर डोनेशन कर रहे हैं। अब इस लिस्‍ट में अजय देवगन और कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है। अजय देवगन ने फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाईज (एएफडब्ल्यूआईसीई) की आगे आकर मदद की है। इस फेडरेशन से करीब पांच लाख लोग जुड़े हुए हैं। इनमें से अधिकतम लोग रोज कमाते हैं और अपना पेट भरते हैं। अजय ने इनकी मदद के लिए 51 लाख रुपए फेडरेशन को दिए हैं।
कंगना रोज कमाने वाले वर्कर्स के लिए खाने का इंतजाम कर रही हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने बताया,“कंगना ने भी पीएम केयर्स फंड में 25 लाख की मदद की है और दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों लिए राशन डोनेट किया है। हम एकजुट होकर खड़े होने की जरूरत है और जो भी हम अच्‍छा कर सकते हैं, करें। हमारे परिवार की ओर से धन्‍यवाद।”
प्रेम.संजय
वार्ता
image