Monday, Apr 19 2021 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • टेक्सास के ऑस्टिन में हुई गोलीबारी की घटना में तीन की मौत
  • विस्कॉन्सिन के बार में गोलीबारी में तीन की मौत, दो घायल
  • मिस्र में ट्रेन पटरी से उतरी आठ की मौत, 26 घायल
  • कर्नाटक में कोरोना के 19067 से अधिक नये मामले, 81 की मौत
  • तेलंगाना सड़क दुर्घटना में पांच श्रमिकों की मौत
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राजनीतिक समूहों के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत

सांगली, 04 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र में सांगली जिले की कवठे-महंकल तहसील के बोरगांव में उप सरपंच के चुनाव में गुरुवार को अपराह्न दो राजनीतिक गुटों के बीच हुए झगड़े में एक उप सरपंच पद के उम्मीदवार की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य सदस्य समेत 10 लोग घायल हो गये।
कवठे-महंकल पुलिस के अनुसार उप-सरपंच नामदेव पाटिल के इस्तीफे के बाद श्री पाटिल के स्थान पर नये उप-सरपंच के चुनाव के लिए एक विशेष बैठक बुलाई गई, जिसमें 11 चुने गये सदस्यों में से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आठ (भाजपा सांसद संजय पाटिल समूह) तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के तीन सदस्य (राकांपा विधायक सुमान पाटिल समूह)
सांसदों में से 11 निर्वाचित सदस्य संजय पाटिल थे। समूह और तीन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक सुश्री सुमन पाटिल समूह मौजूद थे। सुश्री सुमन पाटिल समूह, संजय पाटिल समूह से दो सदस्यों को तोड़ने की योजना बना रहे थे।
दोनों समूहों के बीच मारपीट शुरू हो गयी जिसमें उप सरपंच पद के उम्मीदवार पांडुरंग जर्नादन काले और गणेश पाटिल बुरी तरह घायल हो गये। श्री काले और श्री पाटिल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन श्री काले को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और श्री पाटिल की हालत गंभीर बनी हुयी है।
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों समूहों के लोगों को वहां से हटाया। पुलिस बोरगांव में स्थिति को संभालने के लिए बनी हुयी है।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
नवी मुंबई में बैंक की शाखा में आग लगी, कोई हताहत नहीं

नवी मुंबई में बैंक की शाखा में आग लगी, कोई हताहत नहीं

18 Apr 2021 | 9:12 AM

ठाणे 18 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एपीएमसी कॉम्पलेक्स में सार्वनिक क्षेत्र के बैंक की एक शाखा कार्यालय में अचानक से आग लग गयी है।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, सक्रिय मामले 6.38 लाख के पार

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, सक्रिय मामले 6.38 लाख के पार

16 Apr 2021 | 11:24 PM

मुंबई 16 अप्रैल (वार्ता) देश में कोरोना महामारी से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों के दौरान 63 हजार से अधिक नये मामले सामने आये तथा 398 और मरीजों की मौत हुयी जबकि चिंता की बात यह है कि सक्रिय मामले 6.38 लाख के पार पहुंच गये हैं।

see more..
मराठवाड़ा में कोरोना के रिकॉर्ड 7596 नये मामले, 91 लोगों की मौत

मराठवाड़ा में कोरोना के रिकॉर्ड 7596 नये मामले, 91 लोगों की मौत

16 Apr 2021 | 12:59 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में मराठवाड़ा क्षेत्र के आठ जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान शुक्रवार सुबह तक कोरोना से संक्रमित अब तक का सबसे अधिक 7596 नए मामले सामने आए है और इस महामारी के संक्रमण से 91 और लोगों की मौत हो गयी है।

see more..
image