Thursday, Dec 9 2021 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र:देगलुर-बिलोली विधानसभा सीट के लिए प्रचार अभियान शुरू

औरंगाबाद, 20 अक्टूबर (वार्ता) महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले की देगलुर-बिलोली विधानसभा सीट पर नामांकन पत्र दाखिल होने के साथ ही प्रचार अभियान शुरू हो गया है।
दिवंगत विधायक रावसाहेब अंतापुरकर के पुत्र जितेश अंतापुरकर (कांग्रेस) और लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण ने मंगलवार को निर्वाचन क्षेत्र तकली के जरी में प्रचार रैलियां कीं।
इस बीच, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री भागवत कराड ने भाजपा, आरपीआई और शिव संग्राम महायुति के आधिकारिक उम्मीदवार सुभाष सबने के प्रचार के लिए सागरोली में बैठक की।
इस चुनावी जंग में मुख्य दावेदार कांग्रेस और भाजपा समेत 12 उम्मीदवार मैदान में हैं।
इस साल अप्रैल में कांग्रेस के मौजूदा सदस्य रावसाहेब अंतापुरकर के निधन के कारण अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुनाव कराना पड़ा था।
यह उप-चुनाव 30 अक्टूबर को होगा।
अरिजीता.श्रवण
वार्ता
More News
पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

09 Dec 2021 | 6:35 PM

कोल्हापुर, 09 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश में गुना जिला पुलिस ने गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना में कागल तहसील के एक गांव में बंधक बनाए गए 69 मजदूरों को मुक्त कराया।

see more..
दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

09 Dec 2021 | 6:32 PM

पुणे, 09 दिसम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के पुणे स्थित दिवा प्रतिष्ठान ने चार दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया है जिसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के जीवन की 1000 तस्वीरों को प्रदर्शित किया गया है।

see more..
image