Sunday, Feb 25 2024 | Time 00:37 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शाहिद कपूर की पहली वेबसीरीज 'फर्जी' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई,13 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पहली वेबसीरीज फर्जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
शाहिद कपूर और दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय सेतुपति की वेबसीरीज की फर्जी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।राज एंड डीके रचित यह डार्क क्राइम कॉमेडी सीरीज है। इसमें शाहिद के साथ विजय सेतुपति मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फर्जी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत जबर्दस्त डायलॉग के साथ होती है। इसमें शाहिद कपूर को नोटों के बिस्तर पर गिरते दिखाया गया है, जिसके बैकग्राउंड में उनकी आवाज़ में एक डायलॉग चल रहा है। वे कह रहे हैं, पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते। ये डायलॉग सिर्फ वो लोग मारते हैं, जिनके पास पैसे होते ही नहीं हैं। साला मुझे इतना पैसा कमाना है कि मुझे उसकी इज्ज़त ही नहीं करनी पड़े।वहीं विजय सेतुपति एक सीन में कह रहे हैं, सबके अंदर चोर है, सब चांस के लिए वेट करता है।
आठ एपिसोड्स वाली इस वेबसीरीज में केके मेनन, अमोल पालेकर,राशि खन्ना, रेजिना केसेंड्रा और भुवन अरोड़ा की भी अहम भूमिका है। फर्जी 10 फरवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
मराठा आरक्षण मुद्दा: शिंदे ने विपक्ष से मांगी मदद

मराठा आरक्षण मुद्दा: शिंदे ने विपक्ष से मांगी मदद

24 Feb 2024 | 11:47 PM

सतारा, 24 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को विपक्षी दलों से अदालत में मराठा समुदाय के लिए आरक्षण बनाए रखने के तरीके और साधन सुझाने में मदद मांगी।

see more..
image