Sunday, Apr 28 2024 | Time 08:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव का भोजपुरी होली गीत 'तेल लगा ला नवरतन के' रिलीज

मुंबई, 11 मार्च (वार्ता)रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव का भोजपुरी होली गीत 'तेल लगा ला नवरतन के' रिलीज हो गया है
रितेश पांडे और शिल्पी राज का गाया हुआ नया भोजपुरी होली गीत 'तेल लगा ला नवरतन के' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ है।इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं।इस गाने में होली के रंगो और देवर भाभी की मस्तियों को भी दिखाया गया है। इस गाने में देवर बने रितेश पांडे भाभी बनी माही श्रीवास्तव से होली की मस्ती और हुड़दंग मचाते हुए नजर आ रहे हैं और नवरत्न तेल की खूबियाँ भी माही को बता रहे हैं।
निर्माता रत्नाकर ने कहा कि दोनों कलाकारों ने इसमें अपना 100 दिया है जिससे गाना बहुत ही सुंदर बनाकर तैयार हुआ है।यही कारण है कि गाना यूट्यूब पर बार बार देखा व सुना जा रहा है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इसे लाखो की तादाद में देखेंगे और इस ए सुपरहिट बनायेगे। रितेश पांडे ने कहा कि यह गाना होली के रंगों और देवर भाभी की मस्ती को दर्शाता है। इसमें भाभी और देवर के बीच की बॉन्डिंग को दिखाया गया है। गाने में मेरा और माही का तालमेल बहुत ही सटीक तरीके से बैठ है। गाना बहुत ही मजेदार है इससे इस होली में और रंग पड़ जायेगा।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी गाना 'तेल लगा ला नवरतन के' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं।इसके गीत को गीतकार मंजी मीत ने लिखा है, संगीत दिया है संगीतकार विकाश यादव ने। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, सनी, डीओपी गौरव राय, राजन, एडिटर आलोक गुप्ता हैं। मिक्स एवं मास्टर अंकित अहीर, डीआई रोहित सिंह ने किया है। प्रोडक्शन पंकज सोनी का है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।
प्रेम
वार्ता
image