Saturday, Apr 27 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


होली पर 25 मार्च को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्म 'सन ऑफ बिहार'

मुंबई, 21 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म 'सन ऑफ बिहार' होली के अवसर पर 25 मार्च को रिलीज होगी।
फिल्म 'सन ऑफ बिहार' के निर्माता अमित कुमार गुप्ता, अजय गुप्ता और उमा गुप्ता एवं निर्देशक रवि सिन्हा हैं। उन्होंने बताया कि यह फिल्म खेसारीलाल यादव के बेहतरीन फिल्मों में से एक होने वाली है। यह फिल्म भोजपुरी दर्शकों को होली का उपहार है, इसलिए हम उम्मीद करेंगे कि वे होली के रंगों के साथ इस फिल्म को देख कर अपना मनोरंजन करें, और फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया से भी अवगत कराएं।उन्होंने बताया कि फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा मणि भट्टाचार्य, रक्षा गुप्ता, अयान खान, महेश आचार्य, गौरी शंकर और रजनीश पाठक मुख्य भूमिका हैं
वहीं, खेसारीलाल यादव ने दर्शकों से फिल्म को देखने की अपील करते हुए कहा कि यह फिल्म देश की शिक्षा व्यवस्था की ओर ध्यान दिलाती है, इसमें मेरा किरदार वकील का है और फिल्म की अभिनेत्री स्कूल टीचर है। फिल्म का कथानक शानदार है और यह आपको मनोरंजन की एक अद्भुत यात्रा पर ले जाने वाली है. इसलिए इस फिल्म को जरुर देखें।
कैप्टन वीडियो प्रा लि प्रस्तुत फिल्म 'सन ऑफ बिहार' के सह निर्माता आलोक गुप्ता, रितु गुप्ता, पंकज गुप्ता, दौलत राम गुप्ता और सहायक निदेशक - अर्जुन, मेज़र, प्रवेज़, तोहिद हैं। कथा, पटकथा एवं संवाद वीरू ठाकुर का है। गीतकार कृष्णा बेदर्दी है, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, मनोज गुप्ता, पप्पू खन्ना हैं। डीओपी आर.आर प्रिंस हैं। एक्शन मुकेश राठौड़ का है।
प्रेम
वार्ता
image