Sunday, Apr 28 2024 | Time 00:15 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कैस्ट्रोल के ब्रांड अम्बेसडर बनें शाहरूख खान

मुंबई, 21 मार्च (वार्ता) लुब्रिकेन्ट्स में विश्वस्तर पर अग्रणी और बीपी ग्रुप की सब्सिडरी कैस्ट्रोल ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान को अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाया है।
शाहरूख खान अगले दो सालों के दौरान बीपी और कैस्ट्रोल के डिजिटल, प्रिंट एवं टीवी कैंपेन्स में ब्राण्ड के प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज को दर्शाते नज़र आएंगे।
इस अवसर पर श्री साशि मुकुंदन, प्रेज़ीडेन्ट, बीपी इंडिया एवं सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, बीपी ग्रुप ने कहा, शाहरूख खान के साथ यह साझेदारी ऑटोमोटिव उद्योग में इनोवेशन एवं उत्कृष्टता के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। यह कदम परफोर्मेन्स, विश्वसनीयता और स्थायित्व के हमारे साझा मूल्यों का प्रतीक है। हमें गर्व है कि हमें इस पहल का हिस्सा बनने का मौका मिला है, हम एक साथ मिलकर परिवहन के भविष्य को नया आयाम देने के लिए तत्पर हैं।’
श्री संदीप सांगवान, मैनजिंग डायरेक्टर,कैस्ट्रोल इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘यह साझेदारी शाहरूख के शानदार करियर की तरह, इनोवेशन एवं उत्कृष्टता के लिए कैस्ट्रोल के समर्पण का प्रतीक है। उनके के साथ मिलकर हम आने वाली पीढ़ियों के लिए वाहनों के परफोर्मेन्स को बेहतर बनाने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं।
शाहरूख खान ने कहा, ‘कैस्ट्रोल के साथ साझेदारी करते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, यह ऐसा ब्राण्ड है, जो अपने परफोर्मेन्स के साथ मुझे प्रभावित करता रहा है। ऑटोमोबाइल्स के प्रति जुनून के चलते, मेरा मानना है कि कैस्ट्रोल मेरी तरह उत्कृष्टता के लिए समर्पित है। एक साथ मिलकर हम ड्राइवरों को प्रेरित और सशक्त बनाना चाहते हैं कि वे सुरक्षा के साथ खुली सड़कों पर वाहन चलाने का आनंद उठाएं। उनके साथ इस नई यात्रा को लेकर मैं बेहद उत्सुक हूं।
प्रेम
वार्ता
image