Friday, May 24 2024 | Time 00:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोल्डी यादव और काजल त्रिपाठी का होली गीत 'पिया बसेले बंगाल' रिलीज

मुबई, 22 मार्च (वार्ता) गायिका गोल्डी यादव और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का होली गीत 'पिया बसेले बंगाल' रिलीज हो गया है।
भोजपुरी होली गीत 'पिया बसेले बंगाल' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को गोल्डी यादव ने गाया है जबकि काजल त्रिपाठी ने अभिनय किया है।इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि काजल त्रिपाठी अपने पति के साथ होली खेलने के लिए बेकरार हैं, लेकिन उसके पति बंगाल में रहकर रोजी रोटी में परेशान हैं, जिससे होली में घर नहीं आ पा रहे हैं। इसी सिचुएशन को लेकर यह होली सांग बनाया गया है। काजल को बार बार उनके पति की याद सता रही है। काजल त्रिपाठी कहती हैं कि...'पिया बसेले बंगाल केकरा से खेली असो होलिया, हम बेरी बेरी झाँकी जाके खोलिया, पिया बसेले बंगाल केकरा से खेली असो होलिया...'
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी होली गीत 'पिया बसेले बंगाल' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि संगीतकार आर्या शर्मा हैं। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, सनी सोनकर, डीओपी गौरव राय, राजन, एडिटर आलोक गुप्ता हैं। मिक्स एवं मास्टर अंकित अहीर, डीआई रोहित सिंह ने किया है। प्रोडक्शन पंकज सोनी का है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image