Friday, Apr 26 2024 | Time 12:08 Hrs(IST)
image
राज्य


श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा प्रतिबंध 27 मई से हटेगा

श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा प्रतिबंध 27 मई से हटेगा

श्रीनगर 21 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में प्रशासन ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामान्य नागरिक वाहनों पर लगे प्रतिबंध को 27 मई से हटाने की घोषणा की है। इस वर्ष 14 फरवरी को पुलवामा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए फिदायीन हमले के बाद से राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षाबलों के काफिलों का आवागमन निर्बाध रुप से सुनिश्चित करने के लिए यह प्रतिबंध लगाया गया था।

राज्यपाल प्रशासन के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने मंगलवार शाम को यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने बताया कि राज्य में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा और सुरक्षा बलों के काफिले की आवश्यकता के बाद राज्यपाल ने कश्मीर घाटी को देश के शेष हिस्से से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामान्य नागरिकों के वाहनों पर लगे प्रतिबंध को 27 मई से हटाने का फैसला किया है।

वक्तव्य के मुताबिक सीआरपीएफ के काफिले पर हुए फिदायीन हमले के बाद से राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षाबलों के काफिलों का आवागमन बिना किसी बाधा के सुनिश्चित हो इसके लिए प्रतिबंध लगाया जाना अनिवार्य था।

रवि आशा

वार्ता

More News
केरल में कांग्रेस नेताओं के भाजपा संग क्षेत्रीय पार्टी बनाने की योजना : सरमा

केरल में कांग्रेस नेताओं के भाजपा संग क्षेत्रीय पार्टी बनाने की योजना : सरमा

26 Apr 2024 | 11:54 AM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि केरल के कुछ कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं से संपर्क किया है और साथ मिलकर एक क्षेत्रीय पार्टी बनाने के लिए चर्चा की है।

see more..
image