Friday, Apr 26 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बीजापुर में नक्सली मुठभेड में दो जवान घायल

बीजापुर, 12 नवंबर (वार्ता) छत्तीसगढ के बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र में आज दोपहर पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक उप निरीक्षक सहित दो जवान घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मुठभेड में घायल दोनों जवान कोबरा बटालियन के हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हेलीकाप्टर से रायपुर ले जाया गया है। वहीं दंतेवाडा जिले के हांदावाडा मतदान क्रमांक एक में पंक्तियां लिखे जाने तक एक भी वोट नहीं डाला गया है। हांदावाड़ा धुर नक्सल प्रभावित इलाका है, जहां एक हजार दस मतदाता है।
इसके अलावा कांकेर विधानसभा के चार मतदान केन्द्र रासव, आमापानी, पर्रेदोड़ा और निशानहर्रा को रातों रात बारह किलोमीटर दूर ठेमागांव मतदान केन्द्र में शिफ्ट कर दिया गया, जिससे सात सौ मतदाता मतदान से वंचित रह गए हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि हमारे केन्द्र के स्थानांतरण में हमें जानकारी ही नहीं दी गयी। उन्होंने अपने मतदान केन्द्रों में पुनर्मतदान की मांग की है।
करीम बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image