Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चुनाव मोदी राहुल कमलनाथ दो छिंदवाड़ा

श्री मोदी ने आज पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के बाद मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा पहुंचकर चुनावी सभा को संबोधित किया। इसके पहले वे शुक्रवार को शहडोल और श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं।
श्री मोदी ने आज छिंदवाड़ा के एसएएफ मैदान में लोगों को संबोधित किया और आरोप लगाया कि नौ बार के सांसद श्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के विकास के लिए कुछ नहीं किया और वे दावा बड़े बड़े करते हैं। उन्होंने छिंदवाड़ा में रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, स्टेडियम और अन्य विकास कार्याें का जिक्र किया और कहा कि यह सब भाजपा की राज्य सरकार के कारण हुआ है। उन्होंने उल्टे श्री कमलनाथ पर परोक्ष रूप से आरोप लगाए कि इस क्षेत्र में स्पाइस फैक्ट्री और प्लाईवुड फैक्ट्री बनवायी गयी थीं, लेकिन वे बंद हो गयीं और संबंधित लोग करोड़ों रूपयों की जमीन और सब्सिडी का लाभ लेकर भाग निकले।
उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस वाले लोग सपने बेचकर ठगी करने वाले सौदागर हैं और ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है और न ही मध्यप्रदेश की कमान इनके हाथों में सौंपी जा सकती है।
श्री मोदी ने कहा कि केंद्र में ईमानदार सरकार काबिज है और उसने 90 हजार करोड़ रूपयों की चोरी को रोक लिया है, जिससे बिचौलियों और कुछ नेताओं को बड़ी तकलीफ हो रही है। ऐसे ही लोग उन्हें (श्री मोदी को) को तरह तरह के अपशब्द कहकर भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये 90 हजार करोड़ रूपयों गरीबों का पैसा है और यह सीधे उन्हीं के खातों में जाना चाहिए। लेकिन जांच में पता चला कि छह करोड़ लोग फर्जी थे और उनके नाम पर यह राशि बिचौलिए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कार्यकाल से खाते आ रहे हैं।
सं प्रशांत
जारी वार्ता
image