Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस की सरकार वादाखिलाफी की सरकार है-शिवराज

भिंड 20 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार वादाखिलाफी की सरकार है। इनके नेता सिर्फ वचन देना जानते हैं, लेकिन उनको पूरा करने का काम भाजपा की सरकार करती है।
श्री चौहान आज यहां पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब चुनाव में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था, फिर कर्नाटक के चुनाव में भी यही वादा किया, लेकिन आज तक वे किसानों का कर्ज माफ नहीं कर पाए। अब मध्यप्रदेश के किसानों को कर्ज माफी का सपना दिखा रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने ग्वालियर की भितरवार विधानसभा के मोहना में अनूप मिश्रा, भिंड की विधानसभा अटेर के परा में अरविंद सिंह भदौरिया, भिंड की ही विधानसभा लहार में रसाल सिंह और विधानसभा मेहगांव के गोरमी में राकेश शुक्ला के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर खूब प्रहार किए। उन्होंने कहा कि चाहे देश हो या मध्यप्रदेश। हर जगह जब कांग्रेस का राज था, तो कांग्रेस के नेताओं ने खूब भ्रष्टाचार किया था। अखंड भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी कांग्रेस की सरकारें। टूजी, थ्रीजी, कोयला घोटाला और न जाने कितने घोटाले किए हैं।
नाग
वार्ता
image