Friday, Apr 26 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बड़वानी मामले के आरोपी शीघ्र गिरफ्त में होंगे - बाला बच्चन

बड़वानी, 20 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने आज कहा है कि बड़वानी जिले के बलवाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या के आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
श्री बच्चन ने यूनीवार्ता से दूरभाष पर चर्चा में कहा कि उन्होंने पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए और उन्हें पुलिस ने भी आश्वस्त किया है कि शीघ्र ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।
गृह मंत्री ने भाजपा नेताओं के राज्य में लचर कानून व्यवस्था होने संबंधी आरोपों पर टिप्पणी नहीं करते हुए कहा कि उन्होंने पूरे प्रदेश में पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कानून का राज स्थापित होना चाहिये। उन्होंने कहा कि उन्हें प्राप्त फीडबैक के मुताबिक मंदसौर कांड की तरह बलवाड़ी में भी भारतीय जनता पार्टी से जुड़े व्यक्ति हत्या में शामिल हो सकते हैं।
आज सुबह सैर पर निकले भारतीय जनता पार्टी के बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी और पत्थरों से हत्या कर दी है। घटना के चलते बाजार बंद हो गए थे तथा भाजपा नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने सेंधवा बलवाड़ी मार्ग पर धरना देकर घटना की उच्चस्तरीय जांच तथा दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की थी।
बड़वानी की पुलिस अधीक्षक के बलवाड़ी पहुंच कर उन्हें आश्वस्त किए जाने के उपरांत ही मनोज ठाकरे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका था।
वहीं दिवंगत नेता मनोज ठाकरे के जीजा तथा महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भाजपा नेता डॉ संजय सूर्यवंशी ने पत्रकारों को बताया कि घटना में कांग्रेसी नेताओं का हाथ होने की पूरी संभावना है, लेकिन वे भाजपा के नेताओं के भी इस घटना में लिप्त होने की संभावना से इंकार नहीं कर रहे हैं, जो मनोज ठाकरे की प्रगति से नाखुश थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने कई बार मनोज ठाकरे को इस बारे सजग किया था।
वहीं बड़वानी की पुलिस अधीक्षक यांगचेन डोलकर भूटिया ने पत्रकारों से चर्चा में राजनैतिक कोण की बात पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि शीघ्र ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image