Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा के कानून व्यवस्था बिगड़ने वाले बयान में नहीं है दम: ओझा

भोपाल, 21 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था बिगडने के लगाए जा रहें आरोपों पर पलटवार करते हुए आज प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि भाजपा के आरोपों में कोई दम नहीं है।
श्रीमती ओझा ने यहां जारी बयान में आरोप लगाते हुए कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार भाजपा की संस्कृति रही है। इसी भाजपाई संस्कृति के दुष्परिणाम अब सामने आने लगे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण भाजपा नेता अपने ही लोगों का शिकार बन रहे हैं। वे न सिर्फ कानून हाथ में ले रहे हैं, बल्कि बेखौफ होकर भी घूम रहे है, लेकिन मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार उनके मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी।
उन्हाेंने भाजपा पर आरोप लगाया है कि उसने अपने 15 वर्षीय कार्यकाल के दौरान मध्यप्रदेश को अपराधों का गढ़ बना दिया था। महिला अपराधों एवं बालात्कार के मामले में मध्यप्रदेश को अव्वल बनाकर कलंकित कर चुकी भाजपा किस मुंह से कानून व्यवस्था की बात कर रही है। अपराधों को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाने के पहले भाजपा को स्वयं अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।
वहीं, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी ने भाजपा द्वारा प्रदेश सरकार के खिलाफ किये जा रहे आंदोलन पर पलटवार करते आरोप लगाया कि बीते एक माह में जो तीन हत्या की घटनायें घटित हुई हैं। इन घटनाओं के मुख्य आरोपी भाजपा के कार्यकर्ता ही हैं, जिससे भाजपा आंदोलन की आड़ में आरोपियों को संरक्षण दे रही है।
बघेल नाग
वार्ता
image