Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पत्नी को पसंद नहीं आए संतरे तो अधिकारी ने व्यापारी को पीटा

कांकेर 25 जनवरी (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर के पखांजूर में पदस्थ अनुविभागीय अधिकारी पुलिस शोभराज अग्रवाल ने कार्यालय में बुलाकर एक फल व्यापारी की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि पत्नी को उसके संतरे पसंद नहीं आए।
घायल व्यापारी तपन देवनाथ के अनुसार एसडीओपी की पत्नी कल उसकी दुकान पर संतरा खरीदने आई थीं। व्यापारी ने कहा कि संतरे का सीजन समाप्त हो गया है और दुकान में जो संतरे हैं उसकी क्वालिटी अच्छी नहीं हैं। अफसर की पत्नी ने इसके बावजूद संतरे छांटकर देने को कहा तो दुकानदार ने छांटकर निकाल दिए। लेकिन उन्हें ये संतरे पसंद नहीं आए और दोबारा ठीक से छांटकर निकालने को कहा। इस पर व्यापारी ने कहा कि आप खुद ही संतरे छांट लीजिए। इस पर वह भड़क गईं और तुमको अभी बताती हूं धमकी देकर चली गईं।
कुछ देर बाद पुलिस जवान दुकान पहुंचे और उसे उठाकर एसडीओपी कार्यालय ले गए। यहां अंदर घुसते ही एसडीओपी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे नाराज व्यापारी संघ ने अफसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने, पखांजूर से हटाने और व्यापारी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। व्यापारी संघ ने चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो पखांजूर अनिश्चितकाल के लिए बंद किया जाएगा।
इधर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस शोभराज अग्रवाल का कहना है व्यापारी ने उसकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया था जिसके बाद उसे कार्यालय बुलाकर समझाइश दी गई थी। मारपीट के आरोप गलत हैं।
करीम नाग
वार्ता
image