Friday, Apr 26 2024 | Time 23:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ऋण माफी योजना में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं-अकील

भिंड, 11 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री आरिफ अकील ने कहा है कि जय किसान फसल ऋण माफी योजना के क्रियान्वयन में किसी भी प्रकार की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
श्री अकील ने यहां जय किसान फसल ऋण माफी योजना की जिला स्तरीय क्रियान्वयन समिति की बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि योजना में धोखाधड़ी के प्रकरणों की विधिवत जाँच करवाकर दोषियों के विरुद्ध उचित कार्यवाही भी की जायेगी। उन्होंने जिले में 24 घंटे बिजली आपूर्ति के निर्देश दिये, ताकि परीक्षा के समय बच्चों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो।
श्री अकील कल्याणी सहायता हितग्राहियों से रू-ब-रू हुए। उन्होंने पेंशनर्स से पेंशन मिलने की जानकारी प्राप्त की। कुछ हितग्राहियों को पेंशन न मिलने की शिकायत पर उन्होंने संबंधित अधिकारी को तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सप्ताह में एक दिन कल्याणी सहायता पेंशन और राशन-कार्ड संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिये हितग्राहियों से मिलें।
सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि शासन की मंशानुरूप जय किसान फसल ऋण माफी योजना में लाभान्वित किसानों को ऋण माफी के प्रमाण-पत्र भी दिये जायेंगे।
नाग
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image