Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने दिवंगत शहीदों श्रद्धांजलि देते हुए आतंकी हमले की निंदा की

भोपाल, 15 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीदों जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए आतंकियों की इस कायराना हरकत की कड़े शब्दों में निंदा की है।
कांग्रेस की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि आतंकवादियों ने जिस प्रकार घटना को अंजाम दिया उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम होगी। ड्यूटी पर जा रहे सुरक्षा जवानों पर आतंकवादियों द्वारा हमला करना पीठ में छुरा घोपने जैसा है। उन्हाेंने कहा कि जवानों की शहादत कभी बेकार नहीं जाने दी जाएगी। केंद्र को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिये।
श्रीमती ओझा ने आतंकी हमले को कायरतापूर्ण और बर्बर बताया है। उन्होंने कहा कि आतंकी हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा है। देश इस जघन्य अपराध का बदला लेना चाहता है। केंद्र सरकार को जन भावनाओं का आदर करते हुए तुरंत कार्यवाही करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में यह छठवां सबसे बड़ा आतंकी हमला था। इसके पहले जुलाई 2015 में गुरदासपुर, जनवरी 2016 में पठानकोट, अगस्त 2016 में कोकरझार और जुलाई 2017 में अमरनाथ यात्रियों पर हमला हो चुका है।
बघेल
वार्ता
image