Friday, Apr 26 2024 | Time 16:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जशपुर पुलिस ने पकड़ा 20 लाख रुपये का अवैध गांजा

पत्थलगांव 15 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की कुनकुरी थाना पुलिस ने आज एक पिकअप वाहन से लगभग 20 लाख रूपये मूल्य का 2 क्विंटल 27 किलो गांजा जप्त किया है।
पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने आज यूनीवार्ता को बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान पड़ोसी उड़ीसा राज्य की सीमा पर बदमाशों की आवाजाही पर कड़ी निगरानी रखने के लिए पुलिस गस्त बढ़ा कर संदिग्ध वाहनों की सघन जांच का काम शुरू किया गया है। इस दौरान पड़ोसी उड़ीसा राज्य से दो गांजा तस्करों का एक और बड़ा मामला कुनकुरी पुलिस ने पकड़ा है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने बिहार राज्य की नई खाली पिकअप वाहन पर सन्देह होने पर इस वाहन की बारिकी से जांच की गई थी। पुलिस जांच के दौरान नई वाहन में गांजा की बदबू आने पर जब उसके नीचे की जांच की तो वहां गांजा पैकेटों का जखिरा भरा हुआ मिला। कुनकुरी थाना पुलिस ने बिहार राज्य में सासाराम निवासी सुनिल कुमार और रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
श्री बघेल ने बताया कि पड़ोसी उड़ीसा राज्य से गांजा तस्करी की लगातार शिकायतों के बाद यंहा सरहदी इलाके में पुलिस गस्त बढ़ा कर संदिग्ध वाहनों पर नजर रखी जा रही है। उन्होने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य के सरहद पर उड़ीसा और झारखंड की सीमा पर सशस्त्र पुलिस बल से रात दिन कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं।
सं नाग
वार्ता
image