Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज के आरोपों पर पलटवार किया कमलनाथ ने

शिवराज के आरोपों पर पलटवार किया कमलनाथ ने

भोपाल, 01 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान के आरोपों पर आज पलटवार करते हुए कहा कि इस पार्टी के नेता किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर लगातार असत्य बोलकर भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने उनके समन्वयक नरेंद्र सलूजा की आेर से जारी विज्ञप्ति में कहा कि श्री चौहान ने आज दिल्ली में पत्रकार वार्ता में फिर से असत्य बोला है। इस कार्य में भाजपा नेताओं को महारत हासिल है। उन्होंने कहा कि भाजपा को तो कांग्रेस सरकार के किसानों के ऋण माफी वाले फैसले पर बड़ा हृदय दिखाते हुए राजनीति के बगैर सरकार की प्रशंसा करना चाहिए, लेकिन उसके नेता लगातार किसानों की ऋणमाफी के मुद्दे पर झूठ परोसकर किसानों को गुमराह करने के एजेंडे पर कार्य कर रहे हैं।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि वैसे तो भाजपा और श्री चौहान को स्वयं किसानों आैर उनकी कर्जमाफी के मामले में बात तक करने का हक नहीं है, क्योंकि उनके कार्यकाल में ही किसानों की स्थिति काफी दयनीय हो गयी और यह बात किसी से छिपी नहीं है। उनके राज में किसानों का एक रूपए तक का ऋण माफ नहीं हुआ। उनके राज में किसान लगातार आत्महत्या करते रहे। भाजपा के ही शासन में आंदोलनकारी किसानों को गोलियां मारी गयीं। और अब इसी दल के नेता किसानों की ऋणमाफी योजना को लेकर भ्रम फैला रहे हैं।

 

image