Friday, Apr 26 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बिजली तार टूटने से दो किसानों की फसलें जलकर खाक

छतरपुर 06 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के थाना नौगांव अंतर्गत मऊसहानिया के नजदीक ग्राम टुडऱ में खेतों के पास से निकली हाईटेंशन लाइन टूट जाने से खेतों में खड़ी लाखों की फसल जलकर राख हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मऊसहानियां के दो किसानों की खेत के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाईन के अचानक टूटने से खेत में खड़ी लाखों रुपये की फसल जलकर राख हो गई। आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई लेकिन फायर बिग्रेड घटना के 2 घंटे बाद मौके पर पहुंची जिससे किसानों का लाखों का नुकसान हो गया।
वहीं दूसरी घटना टुडऱ निवासी अवतार सिंह के खेत के पास लगे विद्युत पोल की लाइन में अचानक शॉर्टसर्किट होने से खेत में आग लग गई। जिससे खेत में रखी फसल जलकर राख हो गई। सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने पानी के टैंकर से आग बुझाई। मऊसहानिया के पास राजमार्ग पर हाईटेंशन तार टूटने से काफी समय तक वाहनों का आवागमन बंद रहा।
सं नाग
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image