Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बाइक चोर गिरोह के चार सदस्यों से दो दर्जन मोटर साइकिलें बरामद

गुना,14 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले की कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब दो दर्जन चोरी की मोटर साइकिलें बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने आज बताया कि जज्जी बस स्टेेंड पर जांच के दौरान एक बिना नंबर की मोटर साइकिल पर तीन युवक आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस टीम ने इन्हें रोका तो, यह मोटर साइकिल लेकर भागने लगे। जिसे पुलिस ने घेरकर पकड़ा। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने अपना नाम राजू बैरागी निवासी बैजाजपुर थाना हरनावदा जिला बारां राजस्थान, शरद सेलर निवासी पुरानी छावनी एवं मुनव्वर खान निवासी जीनघर बताया।
पुलिस ने जब मोटर सायकिलें के कागजात मांगें तो वह कागजात पेश नहीं कर सके। चोरी की मोटर साइकिल के शक में पुलिस इन्हें कोतवाली ले आई। यहां उन्होंने पुलिस की पूछताछ में दो दर्जन मोटर सायकिलें चोरी करने की बात कबूली। पूछताछ में आरोपियों ने पांच बाइक राजू बैरागी के घर पर, 3 शरद के घर पर, 2 मोटर साइकिल मुनव्वर के घर पर होना बताया। इसके अलावा 6 मोटर सायकिल ग्राम बांसाहेड़ा के मैकेनिक विष्णु मेहरा को बेचना बताया। जिन्हें पुलिस ने आरोपियों के बताए स्थानों से बरामद किया है।
वहीं, बांसाहेड़ा में दबिश देकर आरोपी विष्णु मेहरा को भी गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से भी बड़ी संख्या में घर के पीछे गड्डे से मोटर सायकिलें बरामद की गयीं।
सं बघेल
वार्ता
image