Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला को पेड़ से बांधकर मारपीट के पांच आरोपी जेल में

धार, 16 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के धार जिला मुख्यालय पर एक महिला और पुरुष को पेड़ से बांधकर मारपीट और दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपी वर्तमान में न्यायिक हिरासत में जेल में हैं।
पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह ने आज बताया कि सोशल मीडिया में इस घटना के संबंध में जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह चार दिन पुराना है। यह घटना स्थानीय अर्जुन कालोनी क्षेत्र की है।
उन्होंने कहा कि इलाके में एक युवक किसी महिला को लेकर अपने साथ चला गया था। इस मामले को लेकर दो पक्षों में विवाद था। मामले में बातचीत के लिए चार दिन पहले संबंधित युवक और उसके कुछ परिजन बातचीत के लिए पहुंचे थे। इस बीच विवाद हुआ और कुछ लोगों ने युवक और उसके साथ आयी महिला को पेड़ से बांधकर दुर्व्यवहार करते हुए पीट दिया।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को मिली और पुलिस की टीम ने ही उन्हें मुक्त कराया था। इस मामले में कुल नौ आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज हुआ है और पांच को गिरफ्तार करने के बाद अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि जिस महिला के साथ मारपीट की गयी, उस पर हमला करने वालों का शक था कि उसने युवक की विवाहित महिला को अपने साथ ले जाने में मदद की है। इस प्रकरण की जांच की जा रही है और आगे भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना से संबंधित वीडियो आज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
प्रशांत
वार्ता
image