Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बारिश में संभावित जनहानि रोकने के लिये करें आवश्यक व्यवस्थाएँ-शर्मा

भोपाल, 30 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसम्‍पर्क मंत्री पी.सीं शर्मा ने नगर निगम आयुक्त को निर्देशित किया है कि बारिश में किसी भी प्रकार की संभावित जनहानि रोकने के लिये सभी आवश्यक व्यवस्थाएँ सुनिश्चित करें।
श्री शर्मा ने आज दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों के नालों का मौका-मुआयना कर सभी आवश्यक सुरक्षात्मक उपाय किये जाने के निर्देश दिये। उन्होंने चार इमली, पंचशील नगर, चूना भट्टी, बाणगंगा एवं प्रोफेसर कॉलोनी में नालों का निरीक्षण किया और अब तक किये गए कार्यों का जायजा लिया। नालों की निय‍मित साफ-सफाई न होने पर नाराजगी व्यक्‍त करते हुए कहा कि दो सप्ताह में बारिश के पूर्व नालों के गहरीकरण और कम चौड़ाई वाले नालों को जालियों से ढंकने के पर्याप्त बंदोबस्त किये जायें।
उन्होंने नालों के निरीक्षण के दौरान कॉलोनियों के रहवासियों की समस्याएं सुनी और नगर निगम के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिये। उन्होने हिदायत दी कि जो कहा गया है, उसे समय रहते अनिवार्य रूप से पूर्ण किया जाए। उन्होंने निरीक्षण के दौरान नगर निगम के मैदानी अमले द्वारा की जा रही अनियमितताओं और लापरवाही पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सहायक जोनल अधिकारी विजेन्द्र गुप्ता और दरोगा लखन को निलंबित करने के निर्देश दिये।
नाग
वार्ता
More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
image