Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बिजली कटौती से जुड़े आॅडियो की जांच शुरू - शर्मा

भोपाल, 07 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने राज्य में बिजली कटौती को लेकर आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप के संदर्भ में कहा कि इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी गयी है और संबंधित दोषियों को ढूंढ लिया जाएगा।
श्री शर्मा ने ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद रात्रि में अपने निवास पर संवाददाताओं से कहा कि ऑडियो क्लिप से साफ हो गया है कि राज्य में बिजली कटौती को लेकर राज्य की कमलनाथ सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस साजिश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और 'संघ' के लोग शामिल हैं। राज्य में भाजपा पंद्रह साल सत्ता में रही। इसके बावजूद उनका सत्ता का लालच गया नहीं है।
मंत्री ने ऑडियाे के संदर्भ में कहा कि इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी गयी है। बात करने वाले दोनों लोगों को ढूंढ लिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होगी।
आज सोशल मीडिया पर एक ऑडियाे क्लिप वॉयरल हो रहा है, जिसमें दो व्यक्ति फोन पर बात करते हुए सुनायी दे रहे हैं। इस कथित ऑडियो में एक व्यक्ति किसी 'राजीव' नाम के बिजली विभाग के अधिकारी को निर्देश दे रहा है कि कमलनाथ सरकार को बदनाम करने के लिए भोपाल समेत राज्य के विभिन्न हिस्सों में बिजली कटौती की जाए। इस ऑडियो में रतलाम, इंदौर, अन्य नगरों और गांवों में भी अधिक से अधिक बिजली कटौती करने की बात की जा रही है, जिससे लोगों में सरकार के खिलाफ असंतोष फैले। हालाकि इस ऑडियो की प्रामाणिकता अभी तक साबित नहीं हुयी है।
प्रशांत
जारी वार्ता
image