Friday, Apr 26 2024 | Time 20:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जनता के बीच पैठ बढ़ाने की जरुरत - सिंधिया

भोपाल, 08 जून (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि जनता के बीच पैठ बढ़ाने की जरुरत है और इस दिशा में भी कार्य होगा।
श्री सिंधिया ने देर शाम यहां प्रदेश कांग्रेस की कोर समिति की बैठक के बाद मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि बैठक में मुख्य रूप से लोकसभा चुनाव नतीजों को लेकर चर्चा की गयी। नतीजों के कारण जानने का प्रयास किया गया। चुनाव के बाद पहली बैठक थी और आगे इसी के आधार पर कार्य करेंगे। आगे का रास्ता कैसे तय करना है, इस पर भी चर्चा हुयी। उन्होंने कहा कि तीन चार मुद्दों पर विश्लेषण किया गया। इसका अध्ययन कर आगे का रास्ता तय करेंगे। संगठन में सख्ती और कसावट लाने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसकी भी जरुरत है। जनता के बीच पैठ बढाने की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा कि भाजपा जनता की आंखों में धूल झोंकने का कार्य कर रही है। इसका पर्दाफाश होना भी जरुरी है। सबसे ज्यादा प्राथमिकता इसी पर है। प्रदेश संगठन में बदलाव संबंधी सवाल को वे टाल गए।
प्रशांत
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image