Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजनीतिक रोटियां सेंकने शिवराज दुष्कर्म जैसे मुद्दे पर बुला रहे हैं बैठक: ओझा

भोपाल, 15 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दुष्कर्म जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बैठक बुलाकर अपनी राजनीति रोटियां सेंकना चाहते हैं।
श्रीमती ओझा ने यहां जारी बयान में कहा श्री चौहान के शासन में प्रदेश में कितनी बलात्कार की घटनाएं हुयीं, लेकिन तब वे बैठक नहीं बुलाए। उन्होंने कहा कि वे ऐसा करके पार्टी में अपनी प्रमुखता सिद्ध करना चाहते हैं, क्योकि उनका उन्हीं की पार्टी के नेताओं से इसकाे लेकर कड़ा संघर्ष चल रहा है। उन्होंने कहा कि श्री चौहान के शासन में दुष्कर्म की घटनाओं के मामले में प्रदेश देश में अब्बल था, तब उनकी संवेदनाएं जागृति नहीं हुयी थी।
उन्होंने कहा कि आज वे इस संवेदनशील मुद्दे पर जो बैठक बुला रहे हैं, उसमें किन समाजिक संगठनों को बुलाया है, कौन लोग उसमें शामिल हो रहे हैं, इसका कहीं कोई जिक्र नहीं है। साफ है कि श्री चाैहान पार्टी के भीतर ही अपनी प्रमुखता सिद्ध करने के लिए छटपटा रहे हैं और यह बैठक भी उसी की एक कड़ी मात्र है।
श्रीमती ओझा ने कहा कि अगर इस मुद्दे पर श्री चौहान वाकई चिंतित हैं तो वे सभी दलों के नेताओं और प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और सरकार के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर, इस सामाजिक बुराई के खिलाफ सरकार के अभियान में सकारात्मक सहयोग करें और वे यह भी बतायें कि यदि सरकार द्वारा इस मुद्दे पर कोई सामाजिक, नैतिक अभियान या पहल की जायेगी, तो क्या वे इसमें शामिल होंगे।
बघेल
वार्ता
image