Friday, Apr 26 2024 | Time 14:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उद्यमियों और श्रमिकों की समस्याओं का समय-सीमा में होगा निराकरण-आरिफ

उद्यमियों और श्रमिकों की समस्याओं का समय-सीमा में होगा निराकरण-आरिफ

भोपाल,21 जून (वार्ता)भोपाल गैस त्रासदी, राहत एवं पुनर्वास तथा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आरिफ अकील ने कहा कि गोविन्दपुरा औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों तथा श्रमिकों की समस्याओं का समय-सीमा में निराकरण सुनिश्चित किया जायेगा।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री अकील यहां गोविंदपुरा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के वार्षिक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने इस मौके पर उद्यमियों और श्रमिकों की समस्याओं तथा आवश्यकताओं को गंभीरतापूर्वक सुना और यथासंभव तत्काल निराकरण करने के लिये अधिकारियों को निर्देश भी दिये। इस मौके पर श्री अकील ने एसोसिएशन की स्मारिका का विमोचन किया।

श्री अकील ने गोविन्दपुरा औद्योगिक क्षेत्र में नालियों और सड़कों के निर्माण और सुधार कार्यों को शीघ्र पूरा कराने के लिये नगर निगम के अधिकारियों को युद्ध स्तर पर कार्य कराने के निर्देश दिये। श्रमिकों की मांग पर एसोसिएशन भवन में अस्थाई रूप से शासकीय डिस्पेंसरी शुरू करवाने का आश्वासन दिया। श्री अकील ने औद्योगिक क्षेत्र में झुग्गीवासियों को गैस राहत की जमीन पर घर/ फ्लेट बनाकर दिये जाने के एसोसिएशन के अनुरोध पर अधिकारियों को प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिये।

 

image