Friday, Apr 26 2024 | Time 15:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ के हाथ की सर्जरी शनिवार को होगी

भोपाल, 21 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को हाथ में तकलीफ की वजह से आज शाम यहां सरकारी हमीदिया अस्पताल ले जाया गया और कल सुबह यहीं पर उनकी 'माइनर सर्जरी' होगी।
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा और श्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि श्री कमलनाथ का शाम को हमीदिया अस्पताल में सर्जरी के पहले का रूटीन चेकअप हुआ। सभी जांच रिपोर्ट सामान्य होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें घर जाने की सलाह दी। चिकित्सकों की सलाह पर वे विश्राम के लिए अपने निवास रवाना हो गए। श्री सलूजा ने कहा कि श्री कमलनाथ कल सुबह फिर से सर्जरी के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचेंगे।
इस बीच आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि श्री कमलनाथ शाम लगभग छह बजे हमीदिया अस्पताल पहुंचे और लगभग डेढ़ घंटे के चेकअप के बाद चिकित्सकों की सलाह पर वे अपने निवास रवाना हो गए। सूत्रों का कहना है कि श्री कमलनाथ भर्ती होने के उद्देश्य से ही अस्पताल पहुंचे थे और हो भी गए थे, लेकिन जांच रिपोर्ट सामान्य पाए जाने पर चिकित्सकों की सलाह पर वे विश्राम के लिए घर आ गए।
सूत्रों का कहना है कि श्री कमलनाथ के दाएं हाथ में तकलीफ है। वहीं श्रीमती ओझा अौर श्री सलूजा ने स्पष्ट किया है कि श्री कमलनाथ हाथ में तकलीफ के कारण ही आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सके।
प्रशांत
वार्ता
image