Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जशपुर में नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म के 5 आरोपी गिरफ्तार

पत्थलगांव, 30 जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में दो दिन पहले एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आई नाबालिग बाला से सामुहिक दुष्कर्म करने वाले पांच आरोपियों को फरसाबहार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने आज बताया कि फरसाबहार के समीप एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गई बच्ची के साथ गांव के ही 5 युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म करने की घटना में पीड़ित की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने तत्काल आरोपियों की स्कूटी की पहचान कर सभी पांच युवकों को धर दबोचा।
श्री ने बघेल ने बताया कि 27 जून को देर शाम फरसाबहार निवासी अतुल केरकेट्टा ने पीड़ित बच्ची को उसके घर पहुंचाने का झांसा दिया था। इस दौरान आरोपी ने अपने दोस्त उदित टोप्पो (26) एवं आशीष तिर्की (20) एवं आशिक तिर्की (19) को भी समीप के नाले के पास बुला लिया था। इन चारों आरोपियों ने नाबालिग बाला को डरा धमाका कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म करने के बाद अतुल ने पीड़ित बच्ची को वापस शादी वाले घर में ही ले जाकर छोड़ दिया।
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि शादी वाले घर से सौरभ केरकेट्टा (19) नामक एक अन्य युवक ने भी उसके घर पहुंचा देने की बात कह कर समीप के जंगल में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची ने घर पहुंच कर पूरी घटना से अपनी मां को अवगत कराया था। सामुहिक दुष्कर्म की शिकार नाबालिग के परजिनों ने शनिवार को फरसाबहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने तत्काल अपराध दर्ज कर दुष्कर्म के पांचों आरोपियों को हिरासत में ले कर जेल भेज दिया।
सं नाग
वार्ता
image