Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सदस्यता अभियान प्राथमिक कार्य-राकेश

भोपाल, 12 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि 17 से 20 जुलाई के बीच प्रदेश के सभी जिलों में कार्यशाला आयोजित होगी। कार्यशाला के साथ ही हमारा कार्य शुरू हो जायेगा।
भाजपा कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री सिंह आज यहां यह बात प्रदेश स्तरीय विस्तारक प्रशिक्षण कार्यशाला में कही। उन्होंने कहा कि अभियान में हम जिन लोगों को सदस्य बनायेंगे, उनसे ही कार्यकर्ताओं का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में हम अलग-अलग दायित्वों पर कार्य कर रहे है, लेकिन मूल रूप से हम सभी कार्यकर्ता है। अभी तक हमने जितने भी काम किए है उनमें सदस्यता अभियान सर्वश्रेष्ठ कार्य है।
उन्होंने बताया कि पार्टी के सांसद, विधायक, नगरीय निकाय अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जिला पंचायत, महापौर एवं सभी जनप्रतिनिधिगण एवं पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक नेतागण भी विस्तारक के रूप में बूथ पर पहुंचेंगे। उन्होंने सदस्यता अभियान को प्राथमिक कार्य बताते हुए कहा कि यह अभियान को परिणाम तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हम सभी की है।
इस मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कहा कि सदस्यता अभियान का केन्द्र बिन्दु पोलिंग बूथ है। अभियान के माध्यम से हमें विस्तार करना है। जो वर्ग हमसे अछूते हैं और बीते चुनाव में जिन पोलिंग बूथों को हम हारे है उन्हें चिन्हित करें और विशेष सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करें। कमजोर बूथ पर कम से कम 100 सदस्य एवं ऐसे पोलिंग बूथ जिन्हें हमेशा जीतते आए है उनकी विशिष्ठ योजना बनाएं।
नाग
वार्ता
image